Aryan Khan की जमानत याचिका पर आज होगी सुनवाई, ड्रग्स केस में हैं आरोपी

मुंबई: ड्रग्स पार्टी केस में गिरफ्तार आरोपियों को कोर्ट से बड़ा झटका लगा है. बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत 8 आरोपियों को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. आज (शुक्रवार को) आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई होगी.

मुंबई के हाई प्रोफाइल ड्रग्स पार्टी केस में गुरुवार को आरोपियों को कोर्ट से राहत नहीं मिली. कोर्ट ने सभी 8 आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. लेकिन आज इन सभी आरोपियों की जमानत याचिका पर सुनवाई होगी और इन आरोपियों में शाहरुख के बेटे आर्यन खान भी शामिल हैं. आज कोर्ट तय करेगा कि आर्यन समेत सभी आरोपियों को पहले जेल भेजा जाए या फिर बेल दी जाए.

बता दें कि गुरुवार को आर्यन खान के वकील सतीष मानशिंदे ने न्यायिक हिरासत की मांग को चुनौती देने की पूरी कोशिश की. बचाव पक्ष और NCB की तरफ से ASG के बीच जब फोन चैट को लेकर कोर्ट में बहस शुरू हुई तो सतीष मानशिंदे ने कहा कि WhatsApp चैट फुटबॉल को लेकर है ना कि ड्रग को लेकर.

इस पर ASG ने इसे गंभीर बताते हुए कहा कि चैट सीधे-सीधे ड्रग की तरफ इशारा करती है. कोर्ट में NCB की ओर से बहस कर रहे ASG ने ड्रग पेडलर्स की गिरफ्तारी से मुद्दे को लिंक करते हुए दलील दी कि सभी आरोपी एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं.

फिर वकील सतीष मानशिंदे ने कहा कि बार-बार डिपार्टमेंट की तरफ से कहा जा रहा है मुख्य आरोपी को पकड़ना है, उस तक पहुंचना है तो जब तक वो पहुंच नहीं जाते तब तक इन्हें एक बंधक की तरह नहीं रख सकते.

Source link

Leave a Comment